बड़ा सही कहा – सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू ने कहा-खाने की जगह मैं सेक्स को दूंगी तरजीह

0
2788

नई दिल्ली। सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नागार्जुन की होने वाली बहू समांथा रुथ प्रभु ने सेक्स को लेकर विवादित बयान दिया है। उनकी बातों के बाद लोगों उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। लोग उनके इस वायरल वीडियो को खूब देख रहे हैं।

सुपरस्टार की बहू का विवादित बयान
सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू समांथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो खाने के बजाए सेक्स को ज्यादा तरजीह दोगी। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो फूड और सेक्स में से किसे चुनना पसंद करेंगी तो उन्होंने बिना किसी झिझक के जवाब दिया कि वो फूड के बजाए वो सेक्स को चुनेंगी। समांथा ने कहा कि सेक्स एक अच्छी और नेचुरल चीज हैं। इसमें कोई गलत बात नहीं हैं।

बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान
आपको बता दें कि समांथा रुथ प्रभु की पहचान दक्षिण भारतीय फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर है। फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार से वो पहले भी चर्चाओं में आ चुकी है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनकी तब हुई जब उन्होंने सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य के साथ अपने संबंध को लेकर खुलासा किया।

नागाजुर्ग की होने वाली बहू
समांथा नागार्जुन की होने वाली बहू है। आने वाली 6 अक्टूबर को उनकी शादी नागार्जुन के बेटे चैतन्य से होने वाली है। दोनों की शादी गोवा में 3 दिनों तक चलेगी। समांथा ने शादी से पहले हॉट फोटोशूट भी करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − five =