लड़की ने किया ऐसा अजीब काम, देखकर लोग बोले- हे भगवान! अब तो अवतार ले लो, धरती संकट में है

0
202

मूवी देखते समय कुछ न कुछ खाने क्रेविंग जरूर होती है, उस वक्त आलू चिप्स का स्वाद लेने जैसा कोई और अनुभव नहीं होता. हम में से ज्यादातर लोगों के लिए बेहद ही शानदार मौका होता है, जब बैठे-बैठे खाने को कुछ मिल जाए. अक्सर आलू चिप्स खाने के बाद हम उन पैकेट्स को कूड़े में फेंक देते हैं, लेकिन इस लड़की ने कुछ क्रिएटिव सोचा और रैपर से साड़ी बना डाली. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में, हम लड़की को हाथ में आलू के चिप्स के पैकेट के साथ देख सकते हैं और फिर उसके बाद वीडियो में उसे चिप्स पैकेट्स की साड़ी पहने हुए देख सकते हैं जो कथित तौर पर आलू के चिप्स के रैपर से बनी है.

जब लड़की ने पहन ली ऐसी अजीबोगरीब साड़ी
रील्स बनाने वाली लड़की ने एक जोड़ी चूड़ी भी पहन रखी है और प्लास्टिक रैपर की साड़ी के साथ एक सैंडल भी पहना है. वायरल क्लिप को bebadass.in द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, ‘ब्लू लेज़ और साड़ी लवर्स के लिए.’ हालांकि, ओरिजनल वीडियो को ‘Mae.co.in’ द्वारा पोस्ट किया गया है जो एक स्लो फैशन ब्रांड है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BeBadass.in (@bebadass.in)

चिप्स पैकेट्स की साड़ी को पहना तो लोगों का आया रिएक्शन
जहां कुछ ने इस चिप्स पैकेट वाली साड़ी के आइडिया का वेलकम किया, वहीं अन्य इससे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हुए. एक यूजर ने लिखा, ‘हम सब स्नैक की तरह दिखना चाहते हैं.’ वहीं दूसरे यूजर ने मजाक में लिखा, ‘सारी हो तो ऐसी हो वर्ना ना हो’. एक अन्य ने ऐसी साड़ी को अस्वीकार कर दिया और कमेंट में लिखा, ‘एक साड़ी लवर और एक कलाकार के रूप में, मुझे यह देखकर बिल्कुल घृणा होती है. लोग इन दिनों आर्ट के नाम पर तरह-तरह के टोटके करते हैं.’ हद तो तब हो गई, जब एक यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान! अब तो अवतार ले लो, धरती संकट में है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × three =