दूल्हे ने सास और मां के साथ किया गजब डांस, लगाए जबरदस्त ठुमके…- देखें Video

0
371

शादियों में आपने अक्सर देखा होगा कि दुल्हन अपनी मां या बहनों के साथ डांस करते हुए नजर आती है और दूल्हे अपने दोस्तों के साथ डांस करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी दूल्हे को अपनी सास के साथ शादी में डांस करते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो ये वीडियो देखने के बाद आप भी इस दूल्हे की तारीफ करेंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा स्टेज पर अपनी सास और अपनी मां के साथ डांस कर रहा है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

ये वीडियो अटलांटा स्थित डिजिटल कंटेंट क्रिएटर जूली पटेल ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह वीडियो उनके रिसेप्शन का है और गाने पर डांस करने वाला शख्स उनका पति शाहिल है. उन्होंने कहा कि यह शाहिल का आइडिया था कि वह इस गाने पर अपनी दोनों मांओं के साथ डांस करें. वीडियो में शाहिल 1998 की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ कुछ होता है के लोकप्रिय गीत लड़की बड़ी अंजानी है पर अपनी मां और सांस के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jully Patel (@just.jully)

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “सुंदर.” दूसरे यूजर ने लिखा, “कितना प्यारा.” तीसरे ने लिखा, “वाओ. बहुत खूबसूरत. काश मैं भी ऐसे नाच पाऊं अपने बेटे की शादी मैं.” कुछ ने लिखा, “काश मेरे होने वाले पति भी ऐसा करते.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 17 =