Viral Video: खिड़की से कचरा फेंकते वक्त गाड़ी में गिरा शख्स, खुद देख लीजिए उसका हाल

0
361

नई दिल्ली: सरकार ने लोगों की जिंदगी को आसान बनाने के लिए कई सुविधाएं दी हैं. अब तो अधिकांश जगहों पर कचरा उठाने के लिए सुबह-शाम मोहल्लों में गाड़ी (Garbage Van) आती है. तेज आवाज में हॉर्न बजाती ये गाड़ियां घर-घर से कचरा इकट्ठा करते हुए आगे बढ़ जाती हैं. लेकिन कुछ लोगों को कूड़ा गाड़ी (Garbage Van) में कचरा फेंकने में भी आलस आता है और वे उसमें भी अपनी सुविधा ढूंढ लेते हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स कूड़ा गाड़ी में घर का कचरा फेंकते हुए नजर आ रहा है.

 

कभी-कभी हमारी छोटी सी लापरवाही भी हमारे लिए काफी खतरनाक साबित हो जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ कचरा फेंकते हुए एक शख्स के साथ भी. दरअसल, इस शख्स ने कूड़ा गाड़ी आने पर सोचा कि नीचे जाकर कूड़ा फेंकने से बेहतर है कि उसे ऊपर से खिड़की से ही फेंक दिया जाए. लेकिन जरा सा समय बचाने के चक्कर में शख्स का जो हाल हुआ, उसे आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देख सकते हैं. यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है.

इस वीडियो को देखकर सबक मिलता है कि कुछ मिनटों की देरी या कंफर्ट जोन (Comfort Zone) से बाहर आना किसी भी हादसे से बेहतर है. दरअसल, यह शख्स अपने घर की खिड़की से कचरा फेंक रहा था. यह कचरा एक पॉली बैग में बंद था, जिसका वजन इस शख्स से संभल नहीं पाया. कचरे से भरा पॉली बैग फेंकने के चक्कर में यह शख्स अपना बैलेंस खो बैठा था और कचरे के बजाय खुद ही कूड़ा गाड़ी में गिर गया था.

गजब की बात है कि शख्स भले ही कचरा गाड़ी में गिर गया था लेकिन कूड़े से भरा उसका पॉली बैग रोड पर ही गिर गया था.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + five =