‘खलनायक’ के गाने पर इन लड़कियों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

0
171

नई दिल्ली: साल 1993 में आई संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायक’ का एक गाना ‘चोली के पीछे क्या है’ की गिनती Bollywood के सबसे सेन्सुअल गानों में होती है. सुभाष घई के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में माधुरी की जोड़ी संजय दत्त के साथ जमी. फिल्म के गाने चोली के पीछे में माधुरी जमकर थिरकती दिखाई दीं. अल्का याग्निक और इला अरुण की आवाज में गया यह गाना सरोज खान ने Choreograph किया था. वैसे तो इस फिल्म के और भी गाने पॉपुलर हुए, लेकिन ‘चोली’ ने खूब वाहवाही बटोरी थी. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के Dance step को फॉलो करके अपने Dance का Video social media पर अपलोड कर दिया.

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video
इन दिनों internet पर ऐसा ही एक Video viral हो रहा है, जिसे PRONEETA SWARGIARY नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस Video में कुल 2 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. 22 दिन के अंदर इस Video को अब तक 589,282 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस Video को 30 अप्रैल को अपलोड किया गया था. इस Video में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी.

वहीं, माधुरी दीक्षित की बात करें तो हिंदी सिनेमा में उनके बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें चार बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री एक बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और एक स्पेशल अवार्ड से नवाजा जा चुका है. इन सभी पुरुस्कारों के अलावा उन्हे भारत सरकार् के चतुर्थ सर्वोच्च नागारिक सम्मान “पद्मश्री” से सम्मानित किया गया. राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘अबोध’ (1984) से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली माधुरी ने बेजोड़ एक्टिंग के साथ अपनी डांसिंग से भी लाखों दिलों को जीता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − two =