इस महिला ने दिया मेढ़क जैसे बच्चे को जन्म, तस्वीरें देख शॉक्ड रह जाएंगे

0
544

आपने नाइजीरिया की दो चौंकाने वाली घटनाओं के बारे में तो सुना होगा। जिसमें एक महिला घोड़े के बच्चे जैसा तो दूसरी महिला बकरे जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दे चुकी हैं। लेकिन क्या आपने सुना है कि किसी मां ने इंसानी बच्चे को नहीं बल्कि मेढ़क जैसे दिखने वाले एक बच्चे को जन्म दिया है। चौंक गए न आप भी ये सुनकर, लेकिन ऐसा हकीकत में हुआ है।

जिम्बाब्वे का है मामला
दरसअल, ये मामला जिम्बाब्वे का है। जहां एक महिला ने मेढ़क जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है। इस महिला को 8 माह की प्रेग्नेंसी के बाद प्रस्व पीड़ा होने लगी जिसके कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में उसको लेबर रूम में ले जाया गया। पूरी प्रक्रिया के बाद जब महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया तो उस बच्चे को देख सभी लोग दंग रह गए। कारण था कि वो बच्चा मेढक सरीखा जीव था।

इसके साथ घटी ये घटना
जिम्बाब्वे में गोकवे टाउन की रहने वाली एक महिला। इस महिला का नाम है प्रीशियस न्याथी। इस महिला को पूरे आठ महीने की प्रेग्नेंसी थी। आठवें महीने में ही इन्हें प्रस्व पीड़ा होने लगी। दर्द बढऩे पर परिवार वाले इनको अस्पताल ले गए। यहां इनकी हालत देखने के बाद डॉक्टर्स इनको लेबर रूम में ले गए।

बच्चे को देख हैरान हुए डॉक्टर
जानकार सूत्रों ने बताया कि लेबर रूम में दर्द से कराहती प्रीशियस ने एक बच्चे को जन्म दिया, लेकिन इस बच्चे को देखकर डॉक्टर तक हैरान थे। दरअसल ये नॉर्मल बच्चा नहीं था। बल्कि ये हूबहू मेढक जैसा ही जीव था। एक स्थानीय वेबसाइट के मुताबिक, इलाज के बाद भी इस बच्चे ने जन्म के बाद दम तोड़ दिया। इसके आगे सूत्रों ने ये भी बताया कि मरने के बाद आखिर में गांववालों ने उसे लोगों के बीच में जला भी दिया।

ऐसा कहना है मां का
अस्पताल के लोगों ने भी इस पूरी घटना की बात को स्वीकार किया। सभी इंसान से पैदा हुए इस जीव को देखकर सक्ते में थे। सूत्रों ने बताया कि इस बच्चे की मौत गोकवे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में हुई। वहीं इसको जन्म देने वाली मां न्याथी का कहना है कि ये उनकी जिंदगी का सबसे खराब अनुभव था। इसको ताउम्र वह कभी नहीं भूल पाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 − 2 =