अपने शरीर से निकली ‘बदबू’ बेचती है यह महिला, हर हफ्ते कमाती है 37 लाख रुपये – VIDEO में बताया सब कुछ

0
322

इस्तेमाल की गई एक्सेसरीज से लेकर ऑटोग्राफ के टुकड़ों तक, डाई-हार्ड फैंस अपने साथ अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की याद रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक सेलिब्रिटी फार्ट (Fart) हजारों डॉलर में बिक सकता है? इससे पहले कि आप इसे ग्रॉस कहें, आपको बता दें कि एक रिएलिटी टीवी स्टार ने खुलासा किया है कि उसने अपने फ़ार्ट्स को बेचकर एक ही हफ्ते में AUD $70,000 (लगभग 37 लाख रुपये) कमाए. एक LADBible रिपोर्ट के अनुसार, स्टेफ़नी मैटो (Stephanie Matto) ने एक टिकटॉक वीडियो में इस जानकारी का खुलासा किया. उनकी फैन फॉलोइंग नई ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद उन्होंने एक पेशेवर फ़ार्टिंग गेम शुरू किया. टीवी शो 90 Day Fiance में दिखाई देने के बाद मैटो सोशल मीडिया पर काऱी पॉप्युलर हो गईं. लेकिन, क्या आपको ये सुनकर अजीब नहीं लगा ?

रिपोर्ट में कहा गया है कि मैटो अपने फ़ार्ट को कांच के जार में भरती हैं, और फिर पैकेज को अपने एक फैन को $1,400 (लगभग ₹75,000) की कीमत पर भेजती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Stephanie Matto (@stepankamatto)

अपने एक इंस्टाग्राम वीडियो में स्टेफ़नी मैटो ने शेयर किया कि कैसे वह अपने फ़ार्ट्स को मेसन जार में बेचकर पैसा कमा रही हैं. उन्होंने अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के साथ यह भी बताया, कि जार में पाद कितने समय तक रहता है.

बस इतना ही नहीं, सेलिब्रिटी ने यह भी बताया कि कैसे वह खुद को पाद निकालने के लिए तैयार करती है. दूसरे वीडियो में मैटो ने अपने नाश्ते के बारे में बताया, जिसमें बीन्स, एक प्रोटीन मफिन, कठोर उबले अंडे, एक प्रोटीन शेक और कुछ दही शामिल हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Stephanie Matto (@stepankamatto)

हाल ही में, स्टेफ़नी मैटो ने अपने Fart जार में एक और तत्व जोड़ना शुरू किया है: फूलों की पंखुड़ियां. उसने कहा, “मुझे फूलों की छोटी पंखुड़ियां जोड़ना पसंद है. मुझे ऐसा लगता है कि वे सुगंध को जोड़ते हैं और इसे लंबे समय तक बनाते हैं. और जब मैं अंत में अपने जार को भर लेती हूं, तो मुझे एक व्यक्तिगत नोट छोड़ना पसंद है”

बज़फीड के साथ एक साक्षात्कार में मैटो ने कहा, “पिछले कुछ महीनों में अपने स्वयं के वयस्क-अनुकूल मंच पर काम करने से मुझे विभिन्न प्रकार के बाजारों के बारे में बहुत जानकारी मिली है… मुझे लगा कि पाद सुपर आला थे, लेकिन कुछ मजेदार, विचित्र और अलग भी. यह लगभग एक नवीनता की तरह है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − eleven =