यदि सुहागरात को बनाना है बेहद रंगीन और यादगार, तो छोड़ दीजिये इन चीजो का इस्तेमाल

0
198

हर कोई अपनी सुहागरात को रंगीन बनाना चाहता है. इसके लिए कई तरह के उपाय भी करता है. लेकिन शादी की थकान के बाद सेक्स में बेहतरन परफॉर्म कर पाना मुश्किल होता है. इसके लिए पहले से तैयाररी कर लेना ज्यादा सही है. सुहागरात में सुपर परफॉर्मर बनना चाहते हैं कुछ ऐसे टिप्स हैं जिससे आपकी पार्टनर प्यार से भर जाएगी.

* मेवे का दूध : सुहागरात के वक्त केवल एक गिलास दूध पीना ही पर्याप्त नहीं है. इसके लिए आपको अपनी शादी के एक महीने पहले से शुरुआत करनी होगी. हर रोज रात में सोने से पहले बादाम और अखरोट वाला दूध पीएं.

* फलों का नाश्ता : सुहागरात से एक हफ्ते पहले से ही सुबह नाश्ते में एक सेव और दो केले खाना शुरू कर दें. सेव आयरन की पूर्ति करता है साथ ही जननांगों में रक्त का संचार करता है. वहीं केला मसल्स को अच्छे से तैयार करता है.

* हरी सब्जियां : शादी के दिन अच्छा परफॉर्म करना है तो गाजर, पत्ता गोभी, करेला,पालक आदि की सब्जियां अपने खाने में शामिल कर लें. इससे यकीनन आपके परफार्मेंस में बदलाव आएगा।

* सुहागरात से पहले ये चीजें खाना छोड़ दें : शादी के दिन और भी बेहतर परफॉरमेंस करने के लिए घी वाली रोटियां,चाउमीन, तैलीय खाना, कोल्ड ड्रिंक, पनीर जैसी चीज़ें खाना छोड़ दें. जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा नेचुरल खाना खाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + three =