फुल स्पीड में चल रहे पंखे को रोकने के लिए युवक ने लगाया हाथ, Video में देखें फिर क्या हुआ

0
292

सोशल मीडिया पर आपने खतरनाक स्टंट के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे. स्टंट का वीडियो लोगों को बहुत पसंद आता है. हालांकि कुछ स्टंट ऐसे होते हैं, जिनको करने के दौरान स्टंट मैन की जान भी आफत में आ जाती है. जबकि कुछ स्टंट को स्टंट मैन बहुत ही आसानी से कर ले जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों स्टंट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा.

फुल स्पीड पंखे को नंगे हाथों से रोकता है युवक
वायरल वीडियो में एक युवक बहुत ही खतरनाक स्टंट करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक फुल स्पीड में चल रहे एक सीलिंग फैन को अपने हाथों से रोकता है. यह स्टंट इतना खतरनाक है कि थोड़ी सी भी गलती पर युवक का हाथ या कोई अंगुली कट सकती थी. हालांकि गनीमत यह रही कि युवक बहुत ही शानदार तरीके से यह स्टंट कर ले जाता है और उसे किसी भी तरह की चोट नहीं लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavi Mani (@kavimani_143_8)

वीडियो में चलते हुए पंखे को युवक अपने नंगे हाथों से रोकता है, जो देखने में काफी खतरनाक लग रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक चलते हुए पंखे के नीचे खड़ा है. वह सबसे पहले कैमरे की तरफ देखता है और फिर कैमरामैन को इशारे से पंखे की ओर देखने के लिए कहता है. इसके बाद फुल स्पीड में चल रहे पंखे की तरफ अचानक अपना हाथ लेकर जाता है और पंखे के एक पत्ते को पकड़कर उसे रोक देता है. देखें वीडियो-

13 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
युवक के इस कारनामे को देखकर हर कोई दंग रह गया है. सोशल मीडिया यूजर्स का यह भी कहना है कि ऐसा स्टंट काफी खतरनाक हो सकता है. कुछ लोग वीडियो को फेक भी बता रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे रिवर्स वीडियो बता रहे हैं. वीडियो इतना तेजी से वायरल हो रहा है कि इसे अबतक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. वहीं वीडियो को 130 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो में नंगे हाथ से फुल स्पीड फैन को रोकना हर किसी को हैरान कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − seven =