कार में टॉपलेस होकर मौज-मस्ती करनी पड़ी महंगी, खंभे से टकराया सिर, दर्दनाक मौत

0
1447

सैंटो डॉमिंगो। गाड़ी में सफर करते वक्त अक्सर कहा जाता है कि सिर बाहर नहीं निकालना चाहिए। इसी लापरवाही में एक महिला की हाल ही में जान चली गई। उसने गाड़ी में सफर करते वक्त कार से सिर बाहर निकाला था और तभी वो एक हादसे का शिकार हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है जो काफी खतरनाक है। इसे देखकर कोई भी सिहर उठेगा।

घटना के वक्त कार में उसका दोस्त उसका वीडियो बना रहा था, जो अब सामने आया है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 35 साल की महिला की पहचान नतालिया बोरिसोवना बोरोडीना के रूप में हुई। वह मॉस्को की रहने वाली थी और डोमिनिक रिपब्लिक में छुट्टियां मनाने पहुंची थी। उसका एक 8 साल का बच्चा भी था। कहा जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई, तब दोस्त इवाना बोइराचुक उसके साथ था। वही कार में मौज-मस्ती के दौरान उसका वीडियो भी शूट कर रहा था।

नतालिया को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। नतालिया का ये वीडियो काफी खतरनाक है। पुलिस ने वीडियो रिकॉर्ड कर रही फ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है जो गाड़ी चलाते वक्त शूट कर रही थीं।22 सैकेंड का यह वीडियो बेहद खतरनाक मालूम पड़ता है। चलती कार में टॉपलेस नतालिया आगे वाली सीट पर नजर आती है। उसने सिर्फ बिकिनी बॉटम पहन रखा है। वह खिड़की से बाहर निकल कर झूलती है। इस दौरान अचानक उसका सिर रास्ते में एक खंभे से टकरा जाता है और उसे भीषण चोट लगती है।

https://www.youtube.com/watch?v=4HfktmmmN40

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 1 =