लड़की ने शराब की दुकान में काटा बवाल, घुसते ही तोड़ दीं 500 बोतल, अचानक गिरी और फिर… देखें Video

0
661

नई दिल्ली। एक लड़की ने ब्रिटेन (UK) के Hertfordshire में एक स्टोर की अलमारियों से शराब की 500 बोतलों (Woman Smashes 500 Bottles Of Liquor) को तोड़ दिया. घटना का वीडियो तेजी से Viral Video हो रहा है. खबरों के मुताबिक, एक सुरक्षाकर्मी महिला को पकड़कर बाहर ले जाने से पहले पांच मिनट तक हंगामा चला. छोटी क्लिप में महिला को एक हुडी और पीले रंग की पैंट पहने हुए दिखाया गया है, जबकि वह शराब, बीयर और अन्य स्पिरिट की बोतलों को तोड़ती है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब दुकानदार उसको शांत करने की कोशिश करता है, तो महिला उसी के पैर पर जिन की बोतल फेंक देती है. गिरफ्तार होने से पहले महिला टूटी हुई बोतलों पर स्लिप हो गई और उसका दाहिना हाथ कट गया.

एक Twitter उपयोगकर्ता, जिसने वीडियो साझा किया, उन्होंने पूछा कि पुलिस ने इस घटना पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी और प्रबंधक ने कार्रवाई क्यों नहीं की ताकि महिला को जल्दी से उस क्षेत्र से बाहर निकाला जा सके.

महिला को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. हाथ कटने की वजह से उसको सबसे पहले अस्पताल ले जाया गया और इलाज कराया गया. जिस वक्त यह घटना हुआ, उस वक्त वहां 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =