दो लड़कों की अनोखी लव स्टोरी: दिल्ली में पहली नजर में हुआ प्यार, विदेश में हुआ इकरार और फिर …..

0
760

नई दिल्ली. गे कपल ने हाल ही में भारतीय रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई है. कपल में एक शख्स भारतीय, जबकि दूसरा पोलैंड का निवासी है. सच्चा प्यार कभी भी और कहीं से भी मिल सकता है. इसका एक उदाहरण इस खबर से आपको मिल जाएगा. चलिए हम बताते हैं आपको दिल्ली के गौरव अरोड़ा उर्फ गैरी और पोलैंड के प्रजेमेक पावलिकी उर्फ प्रणय से, जो हौज खास विलेज में एक-दूसरे से पहली बार मिले, इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और अब एक-दूसरे के बंधंन में बंधने जा रहे हैं.

दो लड़कों में कुछ यूं हुआ प्यार, फिर हुई शादी
वेडिंगसूत्र के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे से डेटिंग ऐप के जरिए जुड़े और फिर उनकी यह जर्नी नई दिल्ली से शुरू हुई, जहां वे दोनों हौज खास विलेज में अपनी पहली ‘डेट’ के लिए मुलाकात की. प्रणय ने कहा, ‘मैं पोलैंड के वारसॉ का निवासी हूं. यही घूमते वक्त मुझे एक डेटिंग ऐप पर गैरी का प्रोफाइल मिला. मैं तुरंत ही उससे प्रभावित हो गया और मुझे पता था कि मुझे उससे मिलना है.’

कुछ इस तरह से करीब आए गैरी-प्रणय
गैरी ने कहा, ‘हम तुरंत एक-दूसरे से जुड़े और फिर मुलाकात की. कुछ दिन तक एक साथ समय बिताया और फिर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए.’ हालांकि, जब प्रणय के जाने का समय आया, तो उन्होंने गैरी को क्रिसमस के लिए पोलैंड आने और परिवार से मिलने के लिए आमंत्रित किया. इसके बाद दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे संग जुड़ गए.

देसी अंदाज में लड़कों ने की शादी
दोनों एक साथ रहने लगे और 4 साल तक पोलैंड में रहे. फिर वे एम्स्टर्डम चले गए. प्रणय ने वैलेंटाइन वीक के दौरान गैरी को अपने होमटाउन वारसॉ वापस जाते वक्त ट्रेन यात्रा के दौरान प्रपोज किया. गैरी ने जवाब में हां कहा. दोनों ने देसी अंदाज में शादी करने का फैसला लिया. मेहंदी की मेजबानी से लेकर हल्दी और शेरवानी पहनने तक, सभी की तस्वीरों से पता चलता है कि दोनों बेहद ही उत्सुक थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six − 1 =