VIDEO: साड़ी पहनकर stage show करने पहुंची सपना चौधरी, लोगों ने कहा- ‘सूट में ही अच्छी लगती हो’

0
259

नई दिल्ली: हरियाणवी से लेकर पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी का परचम लहरा रहीं डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी सपना ने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था. उनको बचपन के समय से ही dance करना बेहद पसंद था. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं. सपना का ‘सॉलिड बॉडी’ और ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है. bigg boss के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं. अब सपना चौधरी का एक video internet पर Viral हो रहा है.

viral हो रहा है Video
इस Viral video में सपना कोलकाता में स्टेज शो करती नजर आ रही हैं. शो के दौरान सपना साड़ी पहनी हुई थी और हरियाणवी गाने ‘तेरी लत लग जाएगी’ पर परफॉर्म कर रही हैं. P&M Sapna Official यूट्यूब चैनेल द्वारा 14 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुकी है. भले ही इस Video को लाखों बार देखा गया, लेकिन लोगों को इस शो में सपना का गेटअप पसंद नहीं आया. अगर इस Video में आए कमेंट्स की ओर ध्यान दें, तो लोगों का साफ कहना है कि सपना सूट में ही अच्छी लगती हैं, साड़ी में वह बिलकुल भी अच्छी नहीं लग रहीं. आप भी देखिए सपना के इस स्टेज शो का वीडियो-

बता दें, हाल ही में मध्यप्रदेश के राजगढ़ में सपना चौधरी के एक कार्यक्रम में जमकर बवाल हो गया था. बवाल इतना हुआ कि कार्यक्रम देखने आए लोगों ने पथराव शुरू कर दिया था. हंगामा देख सपना चौधरी बीच में ही शो को छोड़कर मंच से भागना पड़ा था. दरअसल, राजगढ़ जिले के पचौर के पास राम लखन गार्डन में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी प्रस्तुति दे रही थीं. इसी दौरान कार्यक्रम देखने के लिए हजारों की संख्या में पहुंचे दर्शकों की पुलिस और व्यवस्थापक के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 8 =