फेसबुक से सामने आई पति की सच्चाई चुपचाप पत्नी का MMS बनाकर, वायरल किया वीडियो

0
2854

आज के दौर में लोग पैसों की लालच में इंसानियत भूलते जा रहे हैं। अंधाधुंध कमाई करने के चक्कर में क्या सही है क्या ग़लत इस बात को परखना तक मुनासिफ नहीं समझते हैं। एक ऐसे ही लालची पति की करतूत इस समय सुर्ख़ियों में है। दरअसल, इस हैवान ने पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक बेहद ही घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। पति पैसे की लालच में बेहद खास तरीके से पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देता है।

सात जन्मों के रिश्तों की आंड में इस पति ने ऐसा कारनामा किया है जिससे सभी के सामने उसकी निगाहें शर्म से झुक चुकी हैं। ये मामला राजधानी पटना से सामने आया है जहां एक पति ने चंद पैसों की लालच में आकर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया और उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस बात की जानकारी तब हुई जब नवविवाहिता अपने मोबाइल पर फेसबुक देख रही थी तभी उसकी आंखों के सामने उसका अश्लील वीडियो और तस्वीर दिखा।

फिर उसने जब इस वीडियो को गौर से देखा तो उसे अपने पति की करतूत दिखीं क्योंकि जब महिला आपत्तिजनक हालत में सो रही थी तब उसके कमरे में उसके पति के अलावा कोई नहीं था। फिर क्या था अपने पति की शर्मनाक हरकत की कहानी सुनाने महिला नजदीकी थाने पहुंची जहां उसने अपने पति पर दहेज के लिए बार-बार प्रताड़ित करने और मारपीट कर घर से बाहर निकालने और बदनाम करने का मामला दर्ज करवाया। जिसकी जांच-पड़ताल करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक की शादी 9 मई को बैंक में नौकरी करने वाली महिला के साथ हुई थी। शादी के वक्त दोनों परिवार वालों में रजामंदी से पैसे का लेनदेन हुआ और धार्मिक रीति-रिवाज के मुताबिक दोनों की शादी हुई। जब शादी के कुछ दिनों बाद ही उसके ससुराल वाले उसे और पैसे लाने के लिए बार-बार प्रताड़ित कर रहे थे।

तब महिला के द्वारा इस बात का विरोध किया गया तो उसके पति और ससुराल के अन्य सदस्यों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया। फिर महिला अपने मायके में रखने लगी इसी बीच एक दिन Facebook पर उसने अपना अश्लील वीडियो देख और उसकी निगाहें शर्म से झुक गई। अपने नव विवाहित जीवन को तोड़ने और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराने वो थाने पहुंची जहां पति के साथ-साथ उसने ससुराल वालों पर भी मामला दर्ज करवाया।

 

srcujpbht

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × one =