पति के सामने पत्नी ने बनाए किसी और से संबंध, फिर जो हुआ उससे आप सोच भी नहीं सकते….

0
600

मामला बिहार के दरभंगा जिले का है जहां के रहने वाले लालबाबू और बच्चन ठाकुर दोनो बचपन की दोस्त थे। इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि हमेशा घर आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान बच्चन ठाकुर को लाल बाबू की पत्नी से प्रेम हो गया और दोनों चोरी छुपे शारीरिक संबंध बनाने लगे।

जब लालबाबू घर से बाहर जाता तो बच्चन ठाकुर उसके घर पहुंच पत्नी के साथ हमबिस्तर हो जाता था। पिछले कई महीनों से लाल बाबू को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक होने लगा पर दोस्ती के सामने वह विवश था।ऐसे ही एक दिन लाल बाबू ने अपनी पत्नी से कहा कि वो कुछ काम से घर से बाहर जा रहा है। लाल बाबू के जाने के बाद उसका दोस्त घर हुंच गया और पत्नी के साथ बेडरूम में मस्ती करने लगा। इसी बीच लाल बाबू किसी कारण से बाहर नहीं जा कर घर वापस लौट आया।

घर लौटने के बाद अपनी आंखों से जो उसने देखा उसे विश्वास नहीं हुआ और उसेने उसी वक्त अपने दोस्त के मौत की साजिश रच दी। इस मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष ने बताया कि आज से कुछ दिन पहले गांव के तालाब के पास बोरे में बंद एक युवक की लाश बरामद हुई थी। लाश बरामद होने के बाद मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया गया। जांच के दौरान मृत युवक का एक अकाउंट नंबर मिला जिसके जरिए उसके घर का पता लगाया गया और उसके घर पर जाकर जानकारी हासिल की तब जाकर यह राज खुला।

srconeindia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 − two =