पूल के किनारे बैठ कर ये महिला कर रही थी ये शर्मनाक काम, VIDEO देख लोग रह गए सन्न

0
76

फ्लोरिडा से एक ऐसा video सामने आया है जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग सन्न रह गया है. इस video को देश और दुनियाभर के लोग आपत्तिजनक और शर्मनाक बता रहे हैं. इस video में एक महिला पूल के किनारे बैठकर ऐसा आपत्तिजनक काम कर रही है जिसे देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस video में ऐसा क्या है.

जैसा की आपने आजतक लोगों को कहते सुना होगा कि साफ़-सफ़ाई किसी के लिए भी बेहद ज़रूरी और महत्वपूर्ण होती है, लेकिन इसका ये मतलब तो नहीं होता ना कि आप अपनी साफ़-सफ़ाई करना कहीं भी चालू कर दें? लेकिन फ्लोरिडा की इस महिला ने अपने शरीर की साफ़-सफ़ाई के नाम पर सार्वजनिक जगह पर कुछ ऐसा किया है जिसे देखने के बाद किसी की भी नज़र शर्म से झुक जानी तय है.

इस video के बारे में अभी ज्यादा जानकारी तो नहीं है लेकिन जितनी जानकारी हमें मिल पाई है उसके अनुसार बताया जा रहा है कि ये Video florida के एक सार्वजनिक swimming pool का है. रोज़ की ही तरह उस दिन भी यहाँ पूल में लोग राहत के दो पल बिताने आये थे जब इस महिला को ना जाने क्या ही सूझी कि वो वहीँ पूल के बाहर बैठकर अपने पैर की शेविंग करने लगी. लोग महिला की इस हरकत को शर्मनाक और निंदनीय बता रहे हैं.

video देखने में भी उतना ही शर्मनाक है. आखिर एक सार्वजनिक जगह पर, जहाँ बड़े से लेकर बूढ़े तक सभी होते हैं वहां इस तरह की हरकत करना कितना उचित है? क्या ये अपने और अन्य लोगों की हाइजीन पर सवालिया चिन्ह नहीं लगाता? आपकी इस video के बारे में क्या राय है comment करके हमें बताना मत भूलियेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =