सेक्स के इस नए तरीके को अपनाना इस कपल को पड़ा महंगा, लड़की हो गई लहू-लुहान

0
5257

अक्‍सर लोग अपनी सेक्स लाइफ़ को मज़ेदार बनाने के लिए कुछ न कुछ नई तरकीबें निकालते रहते हैं। और कुछ नया ट्राई करने की चाह में रहते हैं। पोजिशन चेंज कर के लोग इससे कभी न बोर होने के उपाए खोजते रहते हैं। ये सब कुछ लोग अक्‍सर पॉर्न फ़िल्में देख कर सीखते हैं। लेकिन ये भूल जाते हैं कि उस फ़िल्म में दिखाए गए कई पॉजिशन हम असल ज़िंदगी में नहीं अपना सकते।

कई बार नए पोज़िशन इतने खतरनाक होते हैं कि आम लोगों की जान पर बन आती है। ऐसा ही एक घटना सामने आया है जो कि बैंकॉक में हुआ, जहां एक Call Girl अपने कस्टमर के साथ थी, वहीं उस होटल में सेक्स के दौरान उन्होंने इसे मज़ेदार बनाने के लिए कांच की टेबल का सहारा लिया।

सेक्स के दौरान वो इतने उत्तेजक थे कि कांच की टेबल टूट गई, जिससे लड़की नीचे गिर गई। गिरने के दौरान उसका गला और कंधा टूटे हुए कांच के हिस्से से जा टकराया और वो बुरी तरह से घायल हो गई। तुरंत वहां सुरक्षाकर्मियों को बुलाया गया, जब ये लोग वहां पहुंचे लड़की काफ़ी गम्भीर हालातों में बिस्तर पर थी। उसका बहुत ज़्यादा खून बह चुका था, उसे नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इन तस्वीरों को Thuanthong Nattapol ने साझा किया है। उन्होंने बताया कि इन तस्वीरों को दिखा कर वो लोगों को सतर्क करना चाहते हैं, कि उत्तेजना में बह कर और कई ऐसे हादसे का शिकार न हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + seven =