Allegra Cole: कभी चर्च में बजाती थी पियानो, अब अपनी बॉडी से कमाती है 64 लाख रूपये

0
1269

नई दिल्ली।यूं तो खूबसूरती का कोई सटीक पैमाना नहीं होता, हर व्यक्ति के लिए यह अलग-अलग हो सकता है, लेकिन फिर भी खूबसूरती को लेकर कई कॉम्पीटिशन और अवॉर्ड शो होते रहते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें दुनियाभर के लोग खूबसूरत मानते हैं। जरूरी नहीं है कि हर मॉडल जीरो फिगर या छरहरी काया की वजह से ही फेमस हो, कुछ मॉडल्स अजीब कारणों से भी चर्चा में रहती हैं।

अक्सर दुनियाभर की मॉडल्स किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। आज हम बात कर रहे हैं अमरीका की मॉडल अलेग्रा कोल की। 47 वर्शीय यह मॉडल कभी चर्च में पियानो टीचर हुआ करती थी, लेकिन अब वह अपनी बॉडी से लाखों रुपए कमाती है।

अलेग्रा कहती हैं, ‘मैं खुद को जेसिका रैबिट की तरह परफेक्ट दिखाना चाहती थी। इस वजह से मैंने पहली बार सर्जरी करवाने का निर्णय लिया था और आगे भी ऐसी सर्जरी करवाती रहूंगी।’उन्होंने इसे हासिल करने के लिए कई सर्जरी का सहारा लिया है।

अलेग्रा ने बार-बार सर्जरी करवाई, जिसकी वजह से इनकी ब्रेस्ट का साइज 54 इंच हो गया। अलेग्रा कहती हैं, इनसे काफी परेशानी भी होती है, लेकिन मैं खुश हूं। ब्रेस्ट सर्जरी की वजह से ही साल भर में कई शोज करके 64 लाख रूपये तक कमा लेती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 5 =