अंतरराष्ट्रीयनशे में धुत महिला ने Supermarket में की शर्मनाक हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
97

वाशिंगटन। नशे में व्यक्ति क्या कुछ कर जाए, कुछ पता नहीं होता। लेकिन जब नशा काफूर होता है तो उसे अपनी गलती का अहसास होता है और कभी-कभी उस गलती की भारी कीमत भी चुकानीपड़ती है। अमेरिका के पेंसिलवेनिया में भी कुछ ऐसा ही मामला देखने में आया है। यहां एक महिला सुपरमार्केट में सब्जी खरीदने गयी थी। जिस समय महिला सुपरमार्केट पहुंची, वह नशे की हालत में थी। इस दौरान उसने वहां रखे आलुओं पर पेशाब कर दिया। महिला की यह हरकत वहां लगे कैमरे में कैद हो गयी। इसके बाद जब पुलिस ने जब महिला की पहचान के लिए फुटेज सार्वजनिक की तो महिला खुद ही पुलिस के पास पहुंच गयी।

पुलिस के पहुंच कर महिला ने बताया कि फुटेज में दिख रही महिला कोई और नहीं वह स्वयं है। महिला ने अपना नाम ग्रेस ब्राउन (20) बताया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पेंसिल्वेनिया के कानून के मुताबिक महिला की हरकत सार्वजनिक अशिष्टता, सार्वजनिक नशा, आपराधिक शरारत और गलत आचरण की श्रेणी में आती है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

महिला की इस हरकत की जानकारी तब हुई जब वालमार्ट के एक कर्मचारी ने आलुओं के आस-पास पेशाब पड़ा देखा। शिकायत के बाद पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी को खंगाला तो एक महिला पेशाब करती नजर आई, जिसके बाद उसकी फुटेज सार्वजनिक की गयी। बदनामी से बचने के लिए महिला ने खुद ही आत्मसमर्पण कर दिया। घटना के बाद वालमार्ट को एक बयान जारी करना पड़ा। जिसमें कंपनी ने कहा कि जिस जगह पर महिला ने पेशाब किया था वहां के सभी आलू हटा लिए गए हैं और उस स्थान पर सफाई कर दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − eight =