पति के अफेयर से टूटी महिला, खुद को बदल डाला Sex डॉल में

0
775

कहते है धोखा इंसान को कई हद तक बदल देता है, अगर यह धोखा खासकर प्‍यार में मिला हो तो भी कोई भी इंसान इसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकता है। क्‍योंकि दिल टूटने की कोई कीमत नहीं होती हैं और दिल तोड़ने की कोई सजा नहीं होती है।

कई बार कुछ लोग तो बदला लेने के लिए ऐसे-ऐसे तरकीब अपनाते हैं, जिनके बारे में जानकर या सुनकर काफी हैरत होती है। लेकिन जो किस्‍सा हम आपको आज बताने जा रहे है वो थोड़ा दिलचस्‍प है कि एक पत्‍नी ने पति से मिली बेवफाई के बाद कैसे बदला लिया।

इंग्‍लैंड के सैलफोर्ड की रहने वाली 31 साल की किंडी मोरे को जैसे ही पता चला कि उनके पति उन्हें धोखा दे रहे हैं उन्होंने खुद का हुलिया बदल कर खुद को सेक्‍स डॉल की तरह बना दिया।एक वेबसाइट के मुताबिक, किंडी दो बच्चों की मां हैं।

अपने परिवार के साथ वो काफी खुशहाल जिंदगी जी रही थीं। लेकिन, एक दिन अचानक उन्हें पता चला कि उनके पति उन्हें धोखा दे रहा है। जिसके बाद उन्होंने पिछले एक साल में अपनी बॉडी का काफी ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया और अब वो रियल लाइफ सेक्स डॉल की तरह दिखना चाहती हैं।

हालाकि, ट्रांसफॉर्मेशन के ऊपर उन्होंने अब तक करीब 8 लाख रुपए (£10,000) खर्च कर डाले हैं। कैंडी का कहना है कि वो महीने में तीन बार ब्रेस्ट सर्जरी और लिप फिलर करवाती हैं। लेकिन, अपनी ट्रांसफॉर्मेशन से वो पूरी तरह टिस्फाइड नहीं हैं, कैंडी का कहना है, ‘मेरा एक ही मकसद है अपना वजन कम करना और परफेक्टली सेक्स डॉल की तरह दिखना।’ इसके लिए वो ब्रेस्ट सर्जरी और पेट की चर्बी कम करना चाहती.कैंडी ने अपने ऑनलाइन फॉलोअर्स को 25 यूरो प्रतिमाह के हिसाब से अभी तक 100 अश्‍लील फोटो बेची है।

srcbs

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + nineteen =