स्तन दिखाते पूरे शहर में घूम रही है ये महिला, जानें क्या मांग रही है लोगों से…

0
188

हर देश में लोगों के लिए कई तरह के नियम होते हैं. कहीं किसी पुरुष पर होता है तो कभी महिलाओं पर होते हैं. लेकिन ऐसा अक्सर देखा गया है कि अधिकतर महिलाओं पर ही क्कुह नियम लागु किये जाते हैं जिससे वो परेशान रहती हैं. पुरुष अक्सर बिना कमीज या बिना बनिया के, खुले सीने की अपनी तस्वीरें खुलेआम बेपरवाह होकर लगा सकते है. लेकिन कई नियम केवल महिलाओं पर ही लागू होते है. इन्हीं नियमों का विरोध करते हुए एक महिला पिछले तीन साल से topless होकर घूम रही है. बहुत बार ऐसे मामले सामने आये हैं जिसमें लकड़ियां या तो न्यूड घूमती हैं या फिर टॉपलेस.

आपको बता दें, अमेरिका के कई प्रांतों और दुनिया में अधिकांश जगहों पर महिलाओं का सार्वजनिक तौर पर खुले में ब्रेस्ट दिखना अपराध माना जाता है. ‘go topless’ के मुताबिक उताह में तो ब्रेस्ट दिखाना अवैध व दंडनीय है. लेकिन महिलाओं के नियम के विरुद्ध इस महिला ने इसका विरोद tpless हो कर किया है. आपको बता दें, इनके साथ ही 27 साल की चेल्सिया कोविंगटन पिछले 3 साल से सार्वजनिक तौर पर बिना ब्रेस्ट ढंके लोगों के सामने आ रही हैं.

इस बारे में उनका कहना है कि पुरुष बिना सीना ढंके बेबाक सार्वजनिक तौर पर घूमते हैं. इसी तरह महिलाओं को भी अपनी मर्जी से बिना सीना ढंके चलने-घूमने की आजादी होनी चाहिए. यह मुद्दा उस समय अंतरराष्ट्रीय निशाने पर आया जब अपने बच्चे को दूध पिलाने की सामान्य तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालने वाली कई महिलाओं की ऐसी तस्वीरें हटा दी गईं या फिर उनके अकाउंट को ही सस्पेंड कर दिया गया. यह नियम पुरुषों पर लागू नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 5 =