अपनी चोटी बचाने के लिए महिलाओं ने निकाला ये जुगाड़, आपने देखा क्या

0
670

उत्तर प्रदेश में चोटीकटवा का डर इतना बढ़ गया है‍ कि बागपत जिले में महिलाओं ने अपनी-अपनी चोटी बचाने के लिए जुगाड़ भी निकाल लिया है। अब वहां की महिलाएँ सोते समय हेल्मेट लगाकर सोने लगी हैं। दिन हो या फिर रात यहाँ की महिलाएं हेल्मेट लगाकर ही सो रही हैं। क्योंकि अभी हाल ही में जिले में एक 15 साल की लड़की की दिन में चोटी कट गई थी, जिसके बाद उसका मुंडन करा दिया गया।

बता दें कि पिछले दिनों बड़ौत कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली आयशा ने बताया कि, “मैं घर में साफ-सफाई कर रही थी। घर में कोई नहीं था। साफ-सफाई करने के दौरान जब मैं आइने के सामने गई तो मेरी चोटी कटी हुई थी, और मुझे इस बात का अहसास बिल्कुल भी नहीं हुआ कि अब मेरी चोटी कट गई।

मैं डर से च‍िल्लाने लगी जिससे आसपड़ोस के लोग जमा हो गए। और वहीँ घर के बाहर कुछ दूरी पर मेरी कटी हुई चोटी मिली। मुझे कुछ भी समझ में नहीं आया कि ऐसा कैसे हो गया। न तो घर के अंदर कोई आया और न कोई बाहर गया।

आयशा की मां सीमा ने बताने के मुताबिक, बेटी की चोटी कटने के बाद उसके बाल बुरी तरह से बिगड़ गए थे, जिस की वजह से उसका मुंडन करा दिया गया। इलाके में हुई इस घटना के बाद महिलाओं में इतनी दहशत हो गई है कि वो अब हेल्मेट पहनना शुरू कर दिया है। दिन हो या रात वो बिना हेल्मेट नहीं रहती हैं।

 

src24hindinews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =