कुछ इस तरह का सेक्स चाहती हैं महिलाएं…

0
242

सेक्स रिलेशन के दौरान महिलाएं अपने पार्टनर से क्या चाहती हैं ये कम ही लोग समझ पाए हैं. अक्सर पार्टनर ये जानना चाहते हैं कि महिलाएं किस तरह से खुश होती हैं और उन्हें कैसे संतुष्ट किया जा सकता है. इसी से जुड़ा एक शोध हुआ है. जर्मनी के शोधकर्ताओं ने इस बात की पुष्टि की है कि ऐसा नहीं है कि पुरुष ही संयोगवश होने वाले सेक्स में रूचि रखते हैं, बल्कि महिलाएं भी इस मामले में उनसे दो कदम आगे ही हैं. पुरुष की ही तरह ही महिलाएं अनजान लोगों के साथ संबंध बनाने में पुरुषों के बराबर ही इंटरेस्टेड रहती हैं.

इसी शोध के लिए लगभग 60 मेल और फीमेल को ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के परीक्षण का माहौल बनाकर एक लैब में लाया गया. इस दौरान शोधकर्ताओं ने पाया कि महिलाएं अजनबियों से सेक्स प्रस्ताव स्वीकार करने में झिझक नहीं रही थीं. महिलाएं सेक्स में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं.

साथ ही वे सामूहिक सेक्स क्रियाओं का भी लुत्फ उठाना चाहती हैं. अध्ययन में पता चला है कि सामूहिक सेक्स में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की दबी हुई पर दिली इच्छाओं में शामिल है. वहीं नई स्टडी में यह सामने आया कि जो महिलाएं सेक्स को लेकर एडवेंचर्स होती हैं, उनके दिमाग में रेप फैंटसी होती है. वे चाहती हैं कि उनके साथ फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए जाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 4 =