इस वीडियो को देखने के बाद, आप कभी भी नहीं देखना चाहेगे पोर्न फ़िल्में

0
1388

आज विश्वभर में पोर्न देखने वालों की संख्या में करोड़ो लोग है. यहाँ तक कि आजकल तो छोटे छोटे बच्चे भी पोर्न फिल्म देखने लगे हैं और इसीलिए पोर्न फिल्मों का व्यवसाय भी खूब फल फूल रहा है. क्या आपको पता है कि पोर्न देखने के बाद आपको किस तरह के नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.मोबाइल और इन्टरनेट का विस्तार हो जाने से अब यह सबका व्यक्तिगत मामला हो गया है लेकिन क्या सच में व्यक्तिगत ही है. इसके पीछे का सच जानने के बाद आप पोर्न फिल्मे देखना छोड़ देंगे.

पोर्न फ़िल्में हमारे शरीर पर फर्क तो डालती हैं ये हम सभी जानते हैं लेकिन अगर आप यह सोचते हैं कि आप पोर्न फिल्म अकेले में देख रहे है और उसे कोई नही देख पा रहा है तो सावधान हो जाइए. आपको इसके बारे में जानकारी भी नही होगी कि आपकी इन बातों पर कोई नजर रख रहा है. पोर्न फिल्मों से सेहत के अलावा कई और बड़े नुकसान हम आपको बताने जा रहे हैं.

कई कम्पनियां आपकी गतिवधियों को इस लिए ट्रैक करती है जिससे वो आपके पसंद के अनुसार एड दिखा सकें. आपके पोर्न वेबसाइट के की जानकारी किसी को पता चल रही है तो यह आपके लिए ठीक नही है. प्राइवेट ब्राउज़िंग या कुकीज़ डिलीट कर देने से आप ऑनलाइन ट्रैकिंग से बच सकते हैं.

srcup

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + two =