पिस्तौल संग सेल्फी लेने का शौक पड़ा मंहगा, अचानक दबा ट्रिगर और चली गई जान

0
91

Delhi के रंजीत नगर Flyover में शनिवार रात करीब 11:30 बजे जफराबाद से India Gate घूमने आए तीन दोस्तों के लिए उनका Selfie लेने का शौक जानलेवा साबित हुआ. 20 साल के सलमान नाम युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि गोली मारने के आरोप में पुलिस ने सौहेल नाम के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, मामला शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे रात का है. पुलिस के मुताबिक दिल्ली के जफराबाद से सलमान, सौहेल और आमिर नाम के तीन दोस्त अपनी टोयटा क्रेटा गाड़ी से India Gate घूमने आए थे, तभी वापस जाते वक्त गोली लगने से तीनों में से एक की मौत हो गई.

Police ने बताया कि घूमने के बाद जब तीनों अपनी गाड़ी से वापस जा रहे थे, तभी बाराखंबा इलाके के रंजीत सिंह फ्लाईओवर के पास तीनो सेल्फी लेने के लिए रुके थे, लेकिन वो सेल्फी ले पाते उससे पहले ही गाड़ी में गोली चल गई. जो सीधे सलमान की खोपड़ी में जाकर लगी. खून से लथपथ सलमान को सौहेल और आमिर पास के एलएनजेपी हॉस्पिटल लेकर गए जहां सलमान की हालत देखकर डॉक्टरों ने पुलिस को खबर कर दी, पुलिस ने मौके से ही सौहेल को हिरासत में ले लिया, जबकि आमिर फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस ने सौहेल के पास से देसी कट्टा और वारदात में इस्तेमाल हुई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है.

सौहेल ने पूछताछ में खुलासा किया कि ये तीनो आए दिन सेल्फी लेते और मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते थे. उस दिन भी उनका कुछ ऐसा ही प्लान था, लेकिन अचानक गोली चल गई जिसमें सलमान की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने सौहेल को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है, जबकि वहीं आमिर फरार चल रहा है. पुलिस यह जानने की कोशिश में लगी है कि गोली जानबूझ कर मारी गई है या सेल्फी के शौक में गलती से चल गई है. हालांकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − eighteen =